युवराज सिंह की सौरव गांगुली को 'नसीहत'

07

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम  के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  के अध्यक्ष सौरव गांगुली  को एक सलाह दी है। उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष को प्रोफेशनल होने की नसीहद देते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम को पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इंग्लैंड टेस्ट की यादें ताजा की। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद इस पर भारतीय दिग्गज और उनके साथ सचिन तेंदुलकर ने भी प्रतिक्रिया दी। इसी तस्वीर पर युवराज ने कमेंट किया और गांगुली को ट्रोल कर दिया।

गांगुली  ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो शतक लगाने के बाद बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके पीछे राहुल द्रविड़ दिखाई दे रहे हैं। गांगुली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार यादें'

युवराज ने लिखा, दादा प्रोफेशनल हो जाओ

युवराज सिंह  ने गांगुली की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दादा लोगो तो हटा लो, अब आप बीसीसीआई अध्यक्ष हो। कृपया, प्रोफेशनल हो जाओ'

सचिन ने दिलाई लॉर्ड्स की याद 

गांगुली की इस तस्वीर पर सचिन ने भी कमेंट किया और लिखा, यह तस्वीर हमें उनके उस शानदार पारी की याद दिलाती है। दादा का एक और वाकया जो लॉड्स में हुई था वो भी सबके जहन में आता है। 

2016 में गांगली ने इंग्लैंड में जड़ा था शतक 

गांगुली ने जो तस्वीर शेयर की है यह 2016 के इंग्लैंड दौरे की है। सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने पहली पारी में 344 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 429 रन का स्कोर बनाया था। गांगुली ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए थे। तस्वीर में उनके साथ नजर आ रहे राहुल द्रविड़ ने 95 रन की पारी खेली थी। गांगुली और द्रविड़ की पारी की बदौलत भारत ने 400 से उपर का स्कोर बनाया था और यह मैच ड्रॉ हुआ था।