मास्टर ब्लास्टर सचिन ने यूं किया लिटिल मास्टर को विश

07

अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावसकर अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। महान क्रिकेटर सुनील गावसकर टेस्ट क्रिकेट में अपनी उम्दा और कलात्मक पारियों के लिए जाने जाते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट के खिलाड़ियों सहित कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। किस-किस ने किया गावसकर को बर्थडे विश...

सचिन तेंडुलकर ने मराठी में ट्वीट करते हुए गावस्कर को बर्थ डे विश किया। उन्होंने लिखा कि एक महान क्रिकेटर सुनील गावसकर को जन्मदिन की बधाई जिन्होंने फील्ड में अनगिनत मैच जीतें और अपने टैंलट के बलबूते फैंस का दिल भी जीता।वीरेंदर सहवाग अपने अनोखे ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सुनील गावसकर को भी उनके जन्मदिन पर एक अलग अंदाज में विश किया है। सहवाग ने कल ट्वीट किया था कि 7 जुलाई को धोनी का बर्थडे, 8 को गांगुली और 10 जुलाई को सुनील गावसकर का जन्मदिन होता है। इन तारीखों के बीच 9 रह जाता है। इस पर सहवाग ने कहा कि 9 तारीख को भारतीय क्रिकेट टीम का फ्यूचर कैप्टन जन्म लेगा या शायद वह आज अपना जन्मदिन मना रहा हो। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग जुलाई में पैदा हो कैप्टन बन जाओ का इस्तेमाल किया। इसके साथ ही आज सहवाग ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि गावसकर एक दबंग की तरह गेंदबाजों का सामना करते थे बिना किसी डर या प्रोटेक्टिव गियर के।

गावसकर के जन्मदिन पर लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे बचपन के हीरो और प्रेरणा सुनील गावस्कर को जन्मदिन की बधाइयां। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि गावसकर ने कई युवा बल्लेबाजों में विश्वास और हिम्मत जगाने का काम किया है।पूर्व गेंदबाज मोहम्मद कैफ ने भी गावसकर को जन्मदिन की बधाइयां दीं। कैफ ने ट्वीट कर कहा कि गावसकर ने बल्लेबाजी में अपनी हिम्मत और स्किल्स की मदद से एक नई सदी की शुरुआत की थी।आईसीसी ने गावसकर के जन्मदिन पर उनकी बल्लेबाजी करती हुई एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और लिखा कि सबसे बेहतरीन ओपनर, पहले व्यक्ति जिसने 10,000 टेस्ट रन पूरे किए और 34 टेस्ट शतक मारे उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं।वहीं गावसकर के जन्मदिन के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर उन्हें विश किया।