बैडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकांत को मिली नई जिम्मेदारी

07

नई दिल्ली। भारत के नंबर एक पुरुष बैडिमंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत अब नई जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे। श्रीकांत को आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है।

बुधवार को गुंटूर जिले में बतौर डिप्टी कलेक्टर उन्होंने ज्वाइन कर लिया है। श्रीकांत ने गुंटूर जिले के कलेक्टर कोना शशिधर के सामने आधिकारिक रूप से अपना चार्ज लिया। राज्य सरकार द्वारा दी गई इस जिम्मेदारी के बाद श्रीकांत ने अमरावती में सूबे के मुख्यमंत्री को शुक्रिया अदा किया।

इस दौरान उनके बैडमिंटन कोच पुलेगा गोपीचंद भी मौजूद थे। श्रीकांत के भाई नंदगोपाल भी एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जो हैदराबाद में मौजूद पुलेला गोपीचंद की बैडमिंटन एकेडमी में खेल की बारीकियां सीख रहे हैं।

बेटे की इस कामयाबी पर पिता केवीएस कृष्णा भी काफी खुश नजर आए। पिछले साल श्रीकांत ने इंडोनेशियन ओपन चैंपियनशिप का खिताब जीता था। उसके बाद मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें सरकारी नौकरी देने का वादा किया था।

डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर श्रीकांत ने कहा कि, "मैं काफी खुश हूं कि इस जिम्मेदारी के जरिए मैं अपने लोगों की सेवा कर पाऊंगा। फिलहाल मैं अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं, मगर ये भी समझने की कोशिश करूंगा कि बतौर डिप्टी कलेक्टर मेरी जिम्मेदारियां क्या रहेंगी।"