अनुष्का नहीं, करिश्मा थीं विराट का पहला प्यार !

07

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों कई बार एक साथ आकर और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर इस बात पर मुहर भी लगा दी है. हालांकि, पिछले साल इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियों में रहीं. कहा जा रहा था कि विराट कोहली शादी करना चाहते हैं, लेकिन अनुष्का अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से अब ये दोनों फिर से एक साथ हैं. विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी पिछले दो साल से लगातार सुर्खियों में रही है.

अब विराट का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि वे अनुष्का नहीं, बल्कि जेनेलिया डिसूजा के फैन हैं. विराट ने इंटरव्यू में बताया कि जेनेलिया डिसूजा उन्हें क्यूट लगती हैं. हालांकि, यह इंटरव्यू काफी पुराना है. अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक अच्छी रिलेशनशिप में हैं.इंटरव्यू में जब विराट से पूछा कि उनकी सबसे छोटी डेट कौन-सी रही, तो विराट ने कहा कि उनकी सबसे छोटी डेट 5 मिनट के लिए रही थी, जब उन्होंने सिर्फ लड़की को देखा था और भाग गए थे.

अनुष्का नहीं, करिश्मा कपूर थीं विराट का पहला प्यार

इस बात को बहुत ही कम लोग जानते हैं कि विराट का पहला प्यार अनुष्का नहीं थी, बल्कि विराट का पहला क्रश थी अभिनेत्री करिश्मा कपूर. अनुष्का के जिंदगी में आने से पहले विराट कोहली अभिनेत्री करिश्मा कपूर के प्यार में पागल थे. करिश्मा के लिए उनकी दीवानगी इस कदर बढ़ गई थी कि वो उन्हें अपनी ड्रीम गर्ल कहा करते थे. 

बताया जाता है कि विराट करिश्मा को बेहद पसंद करते थे. विराट ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करिश्मा कपूर उनका पहला प्यार हैं. हालांकि, ये उस समय की बात है जब करिश्मा कपूर एक कामयाब अभिनेत्री हुआ करती थीं. उस दौरान उन पर मर मिटनेवालों की कोई कमी नहीं थी. करिश्मा पर जान छिड़कनेवालों की इस लंबी चौड़ी लिस्ट में खुद विराट कोहली भी शामिल थे. विराट करिश्मा की एक्टिंग के कायल थे और उन्हें दिल ही दिल में बेहद प्यार करते थे.

14 को मैदान में उतरेंगे विराट 

इससे पहले चोटिल कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरने की पूरी तैयारी में हैं. उन्होंने इसके संकेत दे दिए हैं. चोट से उबरने के बाद वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए पहला मैच 14 अप्रैल को खेल सकते हैं. वह मैच बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा. 

विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे जिम में वेट लिफ्टिंग कर रहे हैं. विराट ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान रांची टेस्ट में कंधे में चोट के बाद मैदान से बाहर हैं. विराट की गैरमौजूदगी में इस आईपीएल में आरसीबी की अच्छी शुरुआत नहीं हो पाई है. अब तक तीन में से दो मुकाबले वे हार चुके हैं.